#sagar #foodDepartment #MP #top #cmhelpline

sAGAR wATCH nEWS

Sagar Watch News/
सीएम हेल्पलाईन की शिकायतों का के निराकरण के मामले में नवम्बर माह में खाद्य विभाग सागर प्रदेश भर में अव्वल रहा है। जबकि सितम्बर और अक्टूबर माह में विभाग प्रदेश में क्रमशः दूसरे और चौथे स्थान पर रहा 

जिला आपूर्ति नियंत्रक  अनिल कुमार तंतुवाय के मुताबिक  माह सितम्बर 2024 में प्रदेश में दूसरा, माह अक्टूबर 2024 में चौथा स्थान एवं माह नवम्बर 2024 में जिले को 869 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 95.60 प्रतिशत शिकायतों का  हितग्राही से संपर्क कर निराकरण करने पर विभाग को प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है।


उन्होंने बताया कि हितग्राहियों से प्राप्त शिकायतों के कारगर निराकरण के लिए लगातार बैठकें कर समीक्षा की गई एवं अधीनस्थ अमले को निर्देश दिए गए कि  सीम हेल्पलाईन नंबर 181 पर प्राप्त शिकायतो को शिकायतकर्ताओं से संपर्क करने उनके निराकरण से संतुष्ट होने के बात ही  बंद करायें।


Share To:

Sagar Watch

Post A Comment:

0 comments so far,add yours